best security alarm lock in indian market

हेलो फ्रेंड्स, हम आपको आज एक ऐसा लोक के बारे में बताने जारी है जो आपके बहुत काम लायक है, इस ताले को आप घर में,ऑफिस में ये साइकिल में भी लगा सकते है इस ताले की मदत से आप चोरी के दर से मुक्त हो जायँगे। अगर आप इस ताले को लगा लेते है तो आपके घर में या ऑफिस में या साइकिल की चोरी कभी नहीं होगी अगर कोई चोरी करता है तो इस लॉक अलार्म में से अलार्म बजना सुरु हो जायगा इस लॉक के बहुत फायदे है



agar aap ye tala le lete hai to bahut sahi rahega aapke ghar mei chori karne ki chances kam hojaygi aur aapka ghar surakshit rahega iss tale ko kholenge toh tale ke upar wala pura khul jata hai aur usko agar band karte hai to aapka alarm activate hojata hai. Agar aap kahi bahar gaye ho to darne ki baat nahi hai aapka ghar surakshit rahega agar aapke ghar mei chori hogi toh alarm bajna start ho jayga aur apke ghar ke agal bagal walo ko pata chal jayga.yeh Best Alarm Lock hai.

LAKHANI VENTURE Anti-Theft Siren Alarm Lock Motor Bike Padlock with Smart Motion Sensor

LAKHANI VENTURE Anti-Theft Siren Alarm Lock Motor Bike Padlock with Smart Motion Sensor

यह अलार्म लॉक बहुत मजबूत है। और यह स्टील बॉडी का बना हुआ है यह हर मौसम के लिए त्यार रहता है इसमें अगर पानी भी चला गया तो कोई दिक्कत नहीं है क्युकी यह एक वाटरप्रूफ अलार्म लॉक है अगर इसको आप घर में लगा करके कही च,चले जाते है और आपके घर कोई चोरी करने के इरादे से आता है और आपके घर का ताला तोड़ता है तो इस अलार्म लॉक में से आवाज़ आती है जिससे की अगल बगल वालो को पता चल जायगा की आपके घर में कुछ होरा है सब उठ जायँगे तो आपका घर भी सेफ होजाएगा और घर में चोरी भी नहीं होगी। इस टेल को आप कही भी लगा सकते है चाहे घर हो या ऑफिस हो ,साइकिल हो कही पे भी आप इससे लगा सकते है।


इस ताले में अलार्म कैसे आँन करे ?

  • 1. इस ताले में अगर आपको अलार्म ऑन करना है तो आप पहले इससे बॉक्स को ओपन करे उसके बाद उसमे 3 चाभी दी होगी और 6 cells दिए होंगे।
  • 2. उन् चाभियो की मदत से आप पहले ताला खोलिये उसके बाद आप उन् होल्स में देखियेगा तो आपको दो स्क्रू दिखेंगे।
  • 3. उन स्क्रू को स्क्रूड्राइवर की मदत से खोलियगा
  • 4. उसके बाद आपको निचे से टेल को आराम से खीचियेगा तो आपको उसम सेल्स दीखनेगे।
  • 5. उन ही वजह से अलार्म अगर उसमे के सेल्स ख़तम होजायँगे तो आप बदल सकते हैं।

अगर इसको हल्का सा भी चोट पहुंचाया जायगा या इसको काटा जायगा तो इसका तुरंत अलार्म अलर्ट होजाएगा और अलार्म बजना सुरु होजाएगा ये तब तक नहीं रुकेगा जब तक की इसमें इस ताले की चाभी न लग जाए।


Why Just4u ? हमारी टीम मिल करके ऐसे प्रोडक्ट्स ढूंढते है जो आपके काम लायक हो और आपको पसंद भी आय, और हमारी टीम काफी मेहनत भी करती है आपको अच्छा प्रोडक्ट्स देने के लिए है, हमारी टीम जो भी प्रोडक्ट्स ढूंढ़ती है उसके पहले फीडबैक कमेंट रेटिंग्स सब देखकर के आपको वो प्रोडक्ट्स सजेस्ट करती है की आपके लिए वो प्रोडक्ट्स अच्छे हो और आपके काम आये।