cool and best amazing gadgets that hack your life

हेलो फ्रेंड्स, अगर आप लोग एक अच्छा गैजेट्स (Cool & Best Amazing Gadgets) ढूढ़ रहे है, तो हम आपके लिए टॉप 6 अमेजिंग गैजेट्स (Amazing Gadgets) लाये है और ये सब गैजेट्स टॉप 6 में आते है इन् सब गैजेट्स (Gadgets) आपके बहुत काम लायक है। आप इस आर्टिकल को अपना थोड़ा टाइम देकर के पढ़े और देखे कौन सा प्रोडक्ट आपके काम लायक (Gadgets for you) हैं हम चाहते है की आपको एक अच्छा प्रोडक्ट (Best Product) मिले इसिलिय हम आपके लिए अच्छा प्रोडक्ट (Top Best Gadgets) लाते है।



Is article me apko acche acche products milenge isme apko Top 6 Amazing Gadgets milenge ham jante hai apko inn sab me se apko accha poroduct lagega ham chahte hai ki apko accha product mile isliye ham apke liye Top 6 Best Amazing Product laye hai abb aap products ko dekhe. (Thank You)


1. Fur Jaden Anti Theft Water Repellent 15.6 Inch Laptop Backpack Bag with USB Charging Port

Fur Jaden Anti Theft Water Repellent 15.6 Inch Laptop Backpack Bag with USB Charging Port - Top 6 Amazing Gadgets

स्टाइलिश ऑफिस के लिए पुरुष और महिलाओ के लिए काले रंग का बैकपैक और साथ फैशनेबुल कॉलेज के छात्रों (For College Students) के लिए है और इसमें आपको एक बड़ा सा डब्बा मिलेगा जो आसानी से 15.6 इंच का इसमें लैपटॉप (Laptop) भी अट्ट सकता है और इसमें कई और सामान रखने के लिए इसमें आपको और भी जेब मिलनंगे इसमें आप कई सामान रख सकते है और इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट भी मिलेगा। इस बैग में एंटी थेफ़्ट डिज़ाइन है जहा मुख्य पॉकेट के ज़िप को पीछे छिपाया गया है कोई भी चोर, या घुसपैठिया आपके बैग को खोलने का तरीका नहीं ढूढ़ सकता है जिससे यह पूरी तरह से चोरी का साबुत बन जायगा कंधे का पट्टा पर और बैग के पीछे की तरफ गुप्त पॉकेट है जो हमें यात्रा दस्तावेज,बोडिंग पास, क्रेडिट कार्ड या आपका कोई भी जरुरी सामान रख सकते है और वो भी गुप्त पॉकेट मेउ किसी को पता भी नहीं चलेगा की अपने उसमे कुछ रखा भी है। आप इसम चकलते फिरते मोबाइल भी चार्ज कर सकते है, ना हाथ में मोबाइल रहेगा और आप अपना मोबाइल अपने बैग में दाल कर रखे और आपका फ़ोन चार्ज हजाता रहेगा जब फ़ोन चार्ज करना चाहते हैं तो आप अपने चार्जर को बैग से कनेक्ट करे फिर अपना मोबाइल चार्ज में लगा दें। और वाटरप्रूफ भी है आप इस्पे कितना भी पानी डालो कुछ असर नहीं पड़ेगा और न ही इसके अंदर पानी जायेगा।


2. JIECAN 2.4Ghz 4WD Water and Land Amphibious Remote Control Waterproof Electric Stunt Land Car Toy Monster Boat Truck with Double-Sided Rotate, 360 Degree Spinning and Flips

JIECAN 2.4Ghz 4WD Water and Land Amphibious Remote Control Waterproof Electric Stunt Land Car Toy Monster Boat Truck with Double-Sided Rotate, 360 Degree Spinning and Flips - Top 6 Amazing Gadgets

ये कार आपका 360 डिग्री स्पिन और फ्लॉप और रोड डिज़ाइन आपके बच्चो को पसंद आता है FUN, पॉवरफुल मोटर 20km/घंटा की टॉप स्पीड साइड डबल साइड ड्राइव ऑफ। यह पे भी जा सकता है और यह लेफ्ट , राइट , आगे ,पीछे कही पे भी कजा सकते है इसके टॉप स्पीड 20km/hour से चलता है। इसमें आपको 2.4GHz रेडियो कण्ट्रोल सिस्टम 60 मीटर कण्ट्रोल रेंज है इसमें आपको दतरोंग और हाई फ्रीक्वेंसी सपोर्ट मल्टीप्लयेर सपोर्ट मिलता है। इसको आप पानी में हो या जमीन पे बेकार रपोड पे भी चला सकते है। आप इसको 20 मं लगातार चला सकते है 3 घंटा फुल चार्ज के बाद। यह बहुत मजबूत है इसको आप घास में में भी चला सकते है इसको आप कोई भी रोड पे चाला सकते है इसको अगर पानी में ले जाते है तो यह पानी में जाने के बाद भी चलता है अगर ये पानी में ज्यादा चलाते है तो उसमे से पानी ऑटोमैटिक बहार जाने लगता है और वो सेफ रहता है


3. WORX WX255L SD Semi-Automatic Power Screw Driver with Screw Holder

WORX WX255L SD Semi-Automatic Power Screw Driver with Screw Holder - Top 6 Amazing Gadgets

यह Screw Driver अब तक का सबसे सुविधाजनक स्क्रू ड्रिवर है बिट्स को उपकरण में सीधे संगृहीत किया जा सकता है ताकि वे खो न जाए। जब SD को किसी [परियोजना पर काम करने का समय दिया जाता है तो स्लाइड एक्शन लिवर तुरंत सही बिट को आगे बढ़ाता है। SD एक आतंरिक 4-वाल्ट MAXL lithium battery द्वारा संचालित होता है जो आपको बिजली और बैटरी जीवन प्रदान करता है जिसे आपका काम जल्दी करने की आवस्यकता है- पूरी तरह से चार्ज होने पर, बैटरी 18 महीने तक चार्ज रखेगी WORX SD किसी भी मानक 1/4 को शविकर करता है। बस कारतूस को बहार निकले, जिस बिट की आपको आवस्यकता है यह आपको 6 बिट्स के साथ मोलता है इसमें आपको एक स्क्रू होल्डर भी होता है। जो आपके स्क्रू को पकड़ा रहता है। और इसमें आपको फ्रंट साइड में LED लाइट भी ,मिलती है जो आपको अँधेरे में भी स्क्रू टाइट करने में मदत करेगी और आप इससे आराम से स्क्रू टाइट कर सकते है।


4. Sage Square Legendary Face Mask for Cosplay Theme Parties

Sage Square Legendary Face Mask for Cosplay Theme Parties - Top 6 Amazing Gadgets

ये मास्क पहन क्र आप किसी के साथ मजाक भी कर सकते है ,किसी को डरा भी सकते है ये मास्क आपको प्रैंक करने में भी मदत करता है। इस मास्क को खरीदने के लिए आपको निचे दिया हुए लिंक पर क्लिक करना होगा निचे दिए हुआ लिंक पर क्लिक करके आप इस मास्क को खरीद सकते है और इस मास्क का कलर फीका नहीं पडेगाक ये मास्क आपके फेस के अनुसार ढल जायगा। आपके चेहरे पे ये फिट हो जायेगा।


5. Allocacoc 6804/INEUPC Multiport Power Socket

Allocacoc 6804/INEUPC Multiport Power Socket - Top 6 Amazing Gadgets

इसमें आपको 4 प्लक मिलेगा जिससे की आपको कोई दिक्कत नहीं होगा अगर आप दूसरा पावर प्लक लेते है तो आपके चारो चार्जर नहीं लग पायंगे वो अपने में ही लरते रहेंगे इसमें आपका यह फायदा है की इसमें आप चारो लगा देंगे तो भी आपका चार्जर लड़ेगा नहीं और आपका चार्ज अच्छे से होगा। इसमें आप बिना अडाप्टर के अपना मोबाइल चार्ज कर सकते है वो भी USB केबल की मदत से। Product का लिंक निचे दिया हुआ है।


6. FreshDcart Power Engraving Pen Etching Carving It Name Machine Electric with Tool Nib for Jewellery and All Glass Metal Plastic Wood (FDC-12A)

FreshDcart Power Engraving Pen Etching Carving It Name Machine Electric with Tool Nib for Jewellery and All Glass Metal Plastic Wood (FDC-12A) - Top 6 Amazing Gadgets

FreshDcart मनुष्य स्व्भविक रूप से लगभग किसी भी चीज़ पर लेबल लगाने के लिए इच्छुक है। पार्क की बैंच पर लिखने से लेकर, दीवारों पर डूडलिंग करने तक, किसी से चेहरे का टैटू या त्वचा पर नाम रखने के लिए। एनिम के साथ एक स्क्रिम्ब्लिंग होड़ करना जारी रखे : एक सामान्य "अनिम ए सरफेस एंग्रावेर पेन" को सामान्य कलम की तरह पकडे, यह आपको लकड़ी, धातु , प्लास्टिक, चमड़े, कांच, अँगूठिया, चंडी, के टुकड़े, गहने पर लिखने, खोदना और उत्कृण करने की अनुमति देता है। गैजेट्स,इलेक्ट्रॉनिक्स, अक्सेसरीज़,घडिया,बैकवायर,ब्रेसलेट, स्टैंसिल सारे चीज़ो पे लिख सकते है। यह आस्चर्यचकित करने वाला पेन सुरक्षित चीजों और लेबलिंग प्यारी चीजों के लिए बहुत अच्छा है, इससे आपको और दुसरो को तुरंत एक बेशकीमती चीज़ की पहचान करने में असानिअसानी होती है।

Why Just4u ?हमारे टीम के लोग आपके लिए बहुत मेहनत करके आपके लिए बेस्ट प्रोडक्ट (Best Products) लाते है, हम चाहते है की आपको बेस्ट प्रोडक्ट मिले और आपके काम आये। हमारी टीम आपको जो भी प्रोडक्ट चूसे करती है उसका फीडबैक (Feedback),कमेंट (Comments),रिव्यु(Review) सब देख कर मार्किट में करके उसके बारे में जान कर हम आपके लिए प्रोडक्ट लाते है।